करण जोहर, शाहरुख के बेटे को इस सुपर स्टार एक्ट्रेस की बेटी के साथ बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च

शाहरुख खान के बेटे आर्यन और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी को लॉन्च करने की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस बारे में दोनों परिवारों में हाई-प्रोफाइल डेब्यू फिल्म की योजना पर काम हो रहा है. संजय लीला भंसाली से लेकर करन जौहर तक से मिलकर बातचीत होने लगी है. गॉसिप गलियारों की मानें तो करन जौहर ने शाहरुख और बोनी कपूर के सामने अपनी फिल्म की प्लानिंग पेश की है, जिसमें दोनों के बच्चों को साथ में लॉन्च करके धमाका करने का विचार है.



सूत्रों के मुताबिक करन ने पिछले दिनों श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी को फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में लॉन्च करने के बाद छोटी बेटी खुशी के करिअर की बागडोर भी अपने हाथों में ले ली है। उधर, करन के पक्के दोस्त शाहरुख पहले ही उन्हें आर्यन की लॉन्चिंग की योजना बनाने को कह चुके हैं। सूत्र बता रहे हैं कि करन अब ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जिसमें आर्यन और खुशी दोनों के लिए समान रूप से जगह बनाई जा सके।


उधर, शाहरुख कैंप से आ रही खबरें बता रही हैं कि किंग खान इन दिनों अपने करियर के साथ आर्यन और बेटी सुहाना के भविष्य को लेकर भी योजनाएं बनाने में जुट गए हैं। सुहाना ने भी तय कर लिया है कि वह फिल्मों में आएंगी। पिछले दिनों वह एक अंग्रेजी पत्रिका का कवर पर भी नजर आई थीं। सुहाना ड्रामा की पढ़ाई कर रही हैं और हाल में इंडस्ट्री के कुछ दिग्गजों के सामने उन्होंने अपने नाटक भी पेश किए।


Also Read 

Sushmita Sen Carries Jumpsuit With Saree With Panache

Disha Patani Opens Up On ‘Hrithik Roshan Flirting With Her’

 

Post a Comment

0 Comments