जिस डायरेक्टर ने ऐश्वर्या को बनाया सुपरस्टार ,उसी की फिल्म को कर दिया रिजेक्ट

बॉलीवुड की सबसे ख़ूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन हाल ही में ‘फन्ने खां फिल्म में नज़र आई थे. फिल्म में वो एक पॉप सिंगर बेबी सिंह के किरदार में देखाई दी थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पायी. ऐसे में जाहिर है ऐश्वर्या को भी इस फिल्म का कोई खास फायदा नहीं मिल पाया। ऐसे में ये देखना खास होगा की ऐश अगले कौन से प्रोजेक्ट को साइन करेगी ,वैसे ऐश के पास इन दिनों कई फिल्मों के कई ऑफर्स आ रहे हैं।


 हाल ही में ये बात सामने आई की,ऐश को अनुराग कश्यप ने फिल्म गुलाब जामुन ऑफर की है। जिसमे अनुराग अभिषेक को भी लेना चाहते हैं। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय एक बार फिर अभिषेक बच्चन के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश ने इस फिल्म को साइन कर लिया है । पति अभिषेक फिल्म को लेकर काफी खुश है।

अब अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन साथ में नजर आएंगे। दोनों तकरीबन 8 साल बाद किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं और ऐश्वर्या ये मौका गंवाना नहीं चाहती थी।


 सूत्रों के मुताबिक ऐश्वर्या राय ने संजय लीला भंसाली की एक फिल्म को ठुकरा दिया है। कहा जा रहा है ,भंसाली ऐश्वर्या से जिस डेट की मांग कर रहे थे वो उन्होंने पहले से ही अनुराग कश्यप को दे रखी थी, डेट के कारण उन्हें फिल्म को छोड़ना पड़ा। संजय लीला भंसाली ने ऐश्वर्या के साथ ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘देवदास’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जिसने ऐश्वर्या के करियर को एक नई ऊंचाई पर पहुंचा दिया।


 अब ये देखना ये इंटरेस्टिंग होगा कि कहीं ऐश्वर्या का ये फैसला उनके करियर पर भारी ना पड़ जाए।

You make also Like

Disha Patani Opens Up On ‘Hrithik Roshan Flirting With Her’

People Post Cheap Comments on Parineeti Chopra

 करण जोहर, शाहरुख के बेटे को इस सुपर स्टार एक्ट्रेस की बेटी के साथ बॉलीवुड में करेंगे लॉन्च

 

Visit our Other Websites

Cloud Hosting – The Future of Web Hosting 

Navratri Quotes 

Send Digital Messages

Post a Comment

0 Comments